shraddha shraddha the poetess
Tere bin hm kaise jee payeinge..[maaaaa]
Tere bin hm kaise jee payeinge,,
tere bin kaise muskurayeinge..
tere bin kiske sang khilkhilaayenge..
sawaal hai ye k tere bin jee bhi payeinge? ? ? ?
tujhse hai shaam tujhse hi saweraa...
tujhse juda hai vajood bhi mera..
tujhse bsa hai meri khushiyon ka basera..
tujhse chaha bhi to bs sath tera..
ab tu hi bta tere bin y khushiyaan hm kaise payeinge....
tere bin hm kaise jee payeinge..? ? ?
hr mushkil hr takleef m,, dil n tujko hi pukaara..
jb bhi ghiri mai mushkilon m,, tune hi mujhe sawaara..
tere liye kuchh b kr jaoon mai,, y rishta mujhko jaan s pyaara..
chahe jitni bhi door tu ho jaa..hm tujhe na bhool payeinge..
maa tere liye hi jeete hain..tere liye mar jayeinge......
tere bin ab tu hi bta hm kaise jee payeinge........
agar tu na hogi paas,,,
to teri yadon mei simat jayeinge...
teri khushiyon ki khatir maa,,
hm kuchh bhi kr jayeinge.......
keemat lge meri jaan ki bhi agr..,,
to bhi khuda se tere gam khareed layeinge.....
teri beti bnne ka mauka mile agar,,,
to hr jannat kko chhod aayeinge.........
ab tu hi bta tere bin hm kaise jee payeinge.? ? ?
shraddha shraddha the poetess's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Poet's Notes about The Poem
Comments about this poem (Tere bin hm kaise jee payeinge..[maaaaa] by shraddha shraddha the poetess )
Ella Wheeler Wilcox
(5 November 1850 - 30 October 1919)
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(April 13,1939 - August 30, 2013)
(28 November 1757 – 12 August 1827)
- Algernon Charles Swinburne
(27 October 1914 – 9 November 1953)
- Daffodils, William Wordsworth
- Stopping by Woods on a Snowy Evening, Robert Frost
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- Still I Rise, Maya Angelou
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- Fire and Ice, Robert Frost
- I Am the Only Being Whose Doom, Emily Jane Brontë
- Alone, Edgar Allan Poe
- Thanks for Remembering Us, Dana Gioia
Poem of the Day
- Dear Amy Nehzooukammyatootill, Aimee Nezhukumatathil
- I fear a foolish, gajanan mishra
- Cycle of life (German), Michelle Chvojka
- Bidinthani Raikhos, Swrji Basumatary
- Magic Of Dreams, Ronald Chapman
- Angw, Swrji Basumatary
- Brutality, gajanan mishra
- Blessings and mercy, hasmukh amathalal
- Manw..?, Swrji Basumatary
- She Came to Me, Md. Ziaul Haque