kuch bakee hai
ek phool lagaya tha
barson pehle mene bhee guldan main.
na phool raha na guldan raha.
fir ye mehak kyo bakee hai.
hara har bazee par bazee,
chatee kootee, matha thoka.
jab jeet nahee to,
ye ek kasak kyo bakee hai.
apne ghar me reh kar he,
barso khud se anjan raha.
main zinda tha ya dafn yahain,
meri ruh ko shak baakee hai.
ye dunia -duniya,
mene dunia ko dekh liya
is duniya ko thukrane ka kyo,
mera haq ab bhee bakee hai
2-7-2007 =our friendship day
adil khan's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (kuch bakee hai by adil khan )
- Gorgeous Girls, Scott J. Shepard
- Your Wet Eyelashes, Eyelids, Bijay Kant Dubey
- Minor Keys, Scott J. Shepard
- My Forgotten Love, Gianni Pansensoy
- Social Reconstruction, Scott J. Shepard
- Rain, Chad Seagraves
- For the Taste, Scott J. Shepard
- Tracings, Scott J. Shepard
- Choosing a Christmas Card for 2011, Frank Avon
- GANDHI RE REMEMBERED...., M.D Dinesh Nair
Poem of the Day
- Still I Rise, Maya Angelou
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Invictus, William Ernest Henley
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- Annabel Lee, Edgar Allan Poe
- Stopping by Woods on a Snowy Evening, Robert Frost
- If, Rudyard Kipling
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- A Dream Within A Dream, Edgar Allan Poe
- Dreams, Langston Hughes
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(1 February 1902 – 22 May 1967)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
- Heather Burns
(31 May 1819 - 26 March 1892)