kuch bakee hai
ek phool lagaya tha
barson pehle mene bhee guldan main.
na phool raha na guldan raha.
fir ye mehak kyo bakee hai.
hara har bazee par bazee,
chatee kootee, matha thoka.
jab jeet nahee to,
ye ek kasak kyo bakee hai.
apne ghar me reh kar he,
barso khud se anjan raha.
main zinda tha ya dafn yahain,
meri ruh ko shak baakee hai.
ye dunia -duniya,
mene dunia ko dekh liya
is duniya ko thukrane ka kyo,
mera haq ab bhee bakee hai
2-7-2007 =our friendship day
adil khan's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (kuch bakee hai by adil khan )
- The End, Harold R Hunt Sr
- Tom Zart War Poems, Tom Zart
- The Red Apple, Harold R Hunt Sr
- Whispers of the night, Vincent Vinistarll
- Hope, Olivia Jaroensuk
- The Deer Hunter, Harold R Hunt Sr
- The Ladder., Harold R Hunt Sr
- Income, Harold R Hunt Sr
- I Walk, Harold R Hunt Sr
- The Mighty Boxers., Harold R Hunt Sr
Poem of the Day
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Phenomenal Woman, Maya Angelou
- Dreams, Langston Hughes
- Still I Rise, Maya Angelou
- A Dream Within A Dream, Edgar Allan Poe
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- Fire and Ice, Robert Frost
- Annabel Lee, Edgar Allan Poe
- The Tiger, William Blake
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
(1 February 1902 – 22 May 1967)
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
- Heather Burns
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(31 May 1819 - 26 March 1892)
(26 April 1564 - 23 April 1616)
(27 October 1914 – 9 November 1953)