Tumse mohobaat karke jana hai ke mohobaat kya hai,
Tumse dil lagake jana ki dil ki hasrat kya hai,
Ashiqui to sirf kitabo me padi thi,
Tumse aashiqui karke jana ki aashiqui kya hai...
Tumse mila to jana dil lagana kya hai,
Tumne sar rakha khade pe to jana pyar kya hai,
Muskurate to log kehne ke liye hai,
Tumhe muskurate dekha to jana khushi kya hai..
Tumse gale lage to jana apnapan kya hai,
Tumse bhide to jana ki ghum kya hai,
Husn ke kardardan hai kaye,
Tumhari masumiyat dekhi to jana khubsurati kya hai...
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Aashiqui by Harmeet Saluja )
- The Glare Of Evil, Lilly Emery
- Contemporary Indian English Poetry A Thi.., Bijay Kant Dubey
- They're Sleeping and I'm Dancing, Vincent S Coster
- I Just Think About The Lives Pulsating I.., Bijay Kant Dubey
- Passage of Life, Prof Niamat Ali Murtazai
- Love, a bit bitter.., Tristen Martin
- Domestic Disturbance, Daniel Karbon
- Where Are They Speeding To Go, I Don't K.., Bijay Kant Dubey
- Beer, $13, Daniel Karbon
- What The Culture Drug In - Da Dammerrung.., Warren Falcon