Tumse mohobaat karke jana hai ke mohobaat kya hai,
Tumse dil lagake jana ki dil ki hasrat kya hai,
Ashiqui to sirf kitabo me padi thi,
Tumse aashiqui karke jana ki aashiqui kya hai...
Tumse mila to jana dil lagana kya hai,
Tumne sar rakha khade pe to jana pyar kya hai,
Muskurate to log kehne ke liye hai,
Tumhe muskurate dekha to jana khushi kya hai..
Tumse gale lage to jana apnapan kya hai,
Tumse bhide to jana ki ghum kya hai,
Husn ke kardardan hai kaye,
Tumhari masumiyat dekhi to jana khubsurati kya hai...
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Aashiqui by Harmeet Saluja )
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
(1 February 1902 – 22 May 1967)
(September 25, 1930 – May 10, 1999)
(13 February 1879 - 2 March 1949)
- 04 Tongues Made Of Glass, Shaun Shane
- Still I Rise, Maya Angelou
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Tonight I can write the saddest lines, Pablo Neruda
- Invictus, William Ernest Henley
- If, Rudyard Kipling
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- Alone, Edgar Allan Poe
- [CW]Watch The Flash Season 1 Episode 11 .., Renz Barns
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
Poem of the Day
- Priceless Price, Persian Nightingale
- Cacophonous eves, Priyanka Bhowmick
- MY SIMPLE TASTES, Hannington Mumo
- I Feel So Lonely/So Left Out Of It, Shalom Freedman
- Cliche, Rimni chakravarty
- Acceptance of peace., Gangadharan nair Pulingat..
- What peace accepts?, Gangadharan nair Pulingat..
- It, Lawrence S. Pertillar
- Wonderful world of peace., Gangadharan nair Pulingat..
- I Dare, H.M. Gautsch