Ek raat andhere me baithe hue,
Andhere ko bhi dekha maine...
Gehra gumsum kuch soona sa,
Mere jeevan pe jo chhaya tha..
Sochti hun aksar yunhi,
Kya tumhara ek pal bhi mujhse milta hoga?
Ya gum ho tum bhi chalte chalte,
Apni zindagi ke ujalon me..
Us ujaale se nikalke fir ek subha,
Ek kiran mere darwaze tak bhi ayi...
Boli chal sang mere tu bhi,
Kuch hi pal ke liye hi sahi..
Na darr roshni me girne se..
Andhere ki aadat thik nahi
Aahaton ko chhor kar akela yunhi..
Uth chal pari hun main bhi us sang,
Un raahon par dekhne..
Jahan tum ab rehte ho,
Kisse kab kya tum kehte ho...
Shivani Agarwal's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Ek Subha by Shivani Agarwal )
- No Other Presence, Hannah Bryson Price
- Transcendent Evolution, Curtlan Popo
- Stress = God Is In Control, Tom Zart
- Another Crossroads, RoseAnn V. Shawiak
- I am remembering that day, gajanan mishra
- Climbing A Mountain, RoseAnn V. Shawiak
- First Love At First Sight, Electric Lady
- Surprising Ideas, RoseAnn V. Shawiak
- The Endless Sea, Curtlan Popo
- Hoping For The Best, RoseAnn V. Shawiak
Poem of the Day
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Annabel Lee, Edgar Allan Poe
- Nothing Gold Can Stay, Robert Frost
- Still I Rise, Maya Angelou
- Fire and Ice, Robert Frost
- Phenomenal Woman, Maya Angelou
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- Dreams, Langston Hughes
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- Stopping by Woods on a Snowy Evening, Robert Frost
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(1 February 1902 – 22 May 1967)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
- Heather Burns
(7 May 1861 – 7 August 1941)
(26 April 1564 - 23 April 1616)
(8 February 1911 – 6 October 1979)