Ek raat andhere me baithe hue,
Andhere ko bhi dekha maine...
Gehra gumsum kuch soona sa,
Mere jeevan pe jo chhaya tha..
Sochti hun aksar yunhi,
Kya tumhara ek pal bhi mujhse milta hoga?
Ya gum ho tum bhi chalte chalte,
Apni zindagi ke ujalon me..
Us ujaale se nikalke fir ek subha,
Ek kiran mere darwaze tak bhi ayi...
Boli chal sang mere tu bhi,
Kuch hi pal ke liye hi sahi..
Na darr roshni me girne se..
Andhere ki aadat thik nahi
Aahaton ko chhor kar akela yunhi..
Uth chal pari hun main bhi us sang,
Un raahon par dekhne..
Jahan tum ab rehte ho,
Kisse kab kya tum kehte ho...
Shivani Agarwal's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Ek Subha by Shivani Agarwal )
- The curving world's edge (Passion Sonnet), Gert Strydom
- Could My Calm Coax You, Susan Lacovara
- At times we are only set on passing (Ame.., Gert Strydom
- The Implementation Is Seldom Unchanged, Lawrence S. Pertillar
- Clean India Campaign, Dr John Celes
- Holy Journey, Col Muhamad Khalid Khan
- MISSION, Col Muhamad Khalid Khan
- Life's Numbers, Randy McClave
- Imagining Love, RoseAnn V. Shawiak
- Hunted, Mae AC.
Poem of the Day
- Still I Rise, Maya Angelou
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Daffodils, William Wordsworth
- My Love Is Like To Ice, Edmund Spenser
- If, Rudyard Kipling
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- Fire and Ice, Robert Frost
- Nothing Gold Can Stay, Robert Frost
- Dreams, Langston Hughes
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
- Heather Burns
(1 February 1902 – 22 May 1967)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
(13 September 1916 – 23 November 1990)
(24 January 1572 - 31 March 1631)